न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#RahulGandhi ने #PMModi पर कसा तंज, शी चिनफिंग से पूछा? क्या हुआ था डोकलाम में

मीडिया में किसी ने बंद होती फैक्ट्रियों के बारे में सवाल नहीं पूछा. अमीर उद्योगपतियों का एक लाख 25 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया गया और किसी ने चूं तक नहीं किया.

117

Mumbai : राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को खत्म कर दिया है. सालों से जो काम कांग्रेस ने और मनमोहन सिंह ने किया था, उसे केंद्र सरकार ने नष्ट कर दिया है. राहुल गांधी  महाराष्ट्र के लातूर में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस क्रम में  कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग के भारत दौरे के बहाने  पीएम नरेंद्र मोदी पर हमलावर हुए.

उन्होंने लातूर में  पीएम मोदी पर सवाल करते हुए कहा कि मोदी ने चिनफिंग से पूछा कि डोकलाम में क्या हुआ? उन्होंने आरोप लगाया कि  पीएम मोदी मेक इन इंडिया को मेक इन चाइना में बदलना चाहते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि सारी की सारी चीन की कंपनियां हिंदुस्तान में हैं.

JMM

इसे भी पढ़ें :  #Assembly_election: 193736 नये मतदाता विधानसभा चुनाव में करेंगे वोट, हटाये गये 23 हजार नाम

कोई भी सामान खरीदो, उस पर मेड इन चाइना लिखा है

कोई भी सामान खरीदो, उस पर मेड इन चाइना लिखा है. भारत की फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं और चीन के युवाओं को रोजगार मिल रहा है. गांधी ने मीडिया पर भी हमला बोलते हुए कहा कि मीडिया में किसी ने बंद होती फैक्ट्रियों के बारे में सवाल नहीं पूछा. पीएम पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि अमीर उद्योगपतियों का एक लाख 25 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया गया और किसी ने चूं तक नहीं किया. मीडिया में ताली बजी.

इसे भी पढ़ें : डबल डिजिट में पहुंचने को आजसू बेकरार, 19 सीटों पर है दावेदार

  चांद पर रॉकेट भेजने से युवाओं के पेट में भोजन नहीं जायेगा

गृह मंत्री अमित शाह के कश्मीर राग पर तंज कसते हुए राहुल ने कहा कि चुनाव में शाह  कश्मीर और चांद की बात करेंगे लेकिन जो मूल समस्या है उस पर चर्चा नहीं करेंगे. बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर राहुल ने कहा कि चांद पर रॉकेट भेजने से युवाओं के पेट में भोजन नहीं जायेगा.

राहुल  गांधी  ने उद्योगपतियों का कर्ज माफ करने पर  केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा,  किसान रात भर जागता है, डरता है कि कर्ज कैसे लौटाऊं और मेहुल चौकसी-नीरव मोदी अच्छी नींद लेते हैं. इसके अलावा गांधी ने जीएसटी और नोटबंदी को लेकर भी केंद्र सरकार की आलोचना की.

इसे भी पढ़ें : #PMModi ने महाराष्ट्र के जलगांव में कहा, #Article370 पर विपक्ष पड़ोसी देश की जुबान बोल रहा है

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like