न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राहुल गांधी का दावा- लोस चुनाव हार रही BJP, सेना के राजनीतिकरण पर उठाये सवाल

757

New Delhi : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद कर दी है और उनके आंतरिक आकलन के मुताबिक भाजपा लोकसभा का चुनाव हार रही है. क्योंकि लोकसभा चुनाव आधे से अधिक खत्म हो चुका है. जिससे यह स्पष्ट है कि मोदी चुनाव हार रहे हैं.

Trade Friends

इस बार के चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है. लेकिन मोदी जी ने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है. इसलिए देश उनसे पूछ रहा है कि उन्होंने जो दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था उसका क्या हुआ. मोदी किसान और रोजगार के मामले में बात नहीं करना चाहते हैं क्योंकि उनके पास बोलने को कुछ नहीं है.

इसे भी पढ़ें- गोड्डा से महागठबंधन प्रत्याशी प्रदीप यादव पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

राहुल ने राफेल, रोजगार व चुनाव आयोग जैसे मुद्दों पर भी अपनी बात रखी. राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पर जब दबाव पड़ता है तो वह भाग जाते हैं. भाजपा की तरफ से गढ़े गए विमर्श को बदलने के लिए कांग्रेस ने जमीनी लड़ाई लड़ी है. राहुल ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि चुनाव आयोग विपक्ष के प्रति पक्षपातपूर्ण है.

WH MART 1

सेना देश की है किसी व्यक्ति की नहीं

राहुल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह मोदी को एक डरे हुए प्रधानमंत्री के रूप में देखते हैं जो विपक्षियों के हमलों का सामना नहीं कर सकते. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी ने संप्रग के सर्जिकल स्ट्राइक्स को वीडियो गेम बताकर सेना का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि सेना देश की है, यह किसी एक व्यक्ति की सेना नहीं है.

इसे भी पढ़ें- जैक छात्रों के लिए खुशखबरी, छात्रों को मिलेंगे अच्छे नंबर,  इसी माह आ जायेगा इंटर और मैट्रि‍क…

गांधी ने कहा कि वह देश की सेना का राजनीतिकरण नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मसूद अजहर आतंकवादी है और उसे जरूर सजा मिलनी चाहिए लेकिन वह पूछना चाहते हैं कि किसने उसे पाकिस्तान भेजा था, कौन सी सरकार आतंकवाद के समक्ष झुकी थी, भाजपा ने आतंकवाद के साथ समझौता किया.

गौरतलब है कि हाल ही में संयुक्त राष्ट्र द्वारा जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like