न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

‘चौकीदार चौर है’ बोल पर राहुल ने जताया खेद, कहा- उत्तेजना में दिया बयान

754

New Delhi: राफेल डील पर दिये अपने बयान को लेकर राहुल गांधी ने खेद जताया है. अवमानना मामले में सुप्रीम कोर्ट को दिये अपने जवाब में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उत्तेजना में ऐसा बयान दिया था, जिसके लिए उन्हें खेद है.

बता दें कि राहुल ने राफेल मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी कह दिया है कि चौकीदार चोर है.

JMM

इसे भी पढ़ेंसीएम रघुवर दास का खुलेआम विरोध, ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’, ‘Go Back’ के लगे नारे, देखें वीडियो

राहुल के इसी बयान के बाद बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने याचिका दायर कर राहुल गांधी के खिलाफ कोर्ट की अवमानना की शिकायत दर्ज कराई थी.

उल्लेखनीय है कि मिनाक्षी लेखी की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी से 22 अप्रैल तक जवाब दाखिल करने को कहा था. सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई मंगलवार को होगी.

पूनर्विचार याचिका स्वीकृत होने पर दिया था बयान

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने 10 अप्रैल को राफेल डील में हुए कथित भ्रष्टाचार के मामले को लेकर पुनर्विचार याचिका को स्वीकृति दी थी. जिसके बाद राहुल गांधी ने कहा था कि अब सुप्रीम कोर्ट ने भी मान लिया है कि चौकीदार चोर है.

इसे भी पढ़ेंःकांग्रेस ने दिल्ली में छह उम्मीदवार घोषित किए, उत्तर-पूर्वी सीट पर शीला दीक्षित-मनोज तिवारी में टक्कर 

हालांकि, मिनाक्षी लेखी की याचिका पर सुनवाई करते हुए चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अगुआई वाली बेंच ने कहा कि कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की है. राहुल गांधी पर सुप्रीम कोर्ट के बयान को गलत तरह से पेश करने का आरोप है.

इसे भी पढ़ेंःबेगूसराय: कन्हैया के समर्थकों और ग्रामीणों में झड़प, लोगों को घर में घुसकर पीटा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like