न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रामगढ़ : अबतक नहीं सुलझी डबल मर्डर मिस्ट्री, जिले में एक हफ्ते में चार हत्याएं

23 जून को हुई थी प्रेमी युगल की हत्या, मामले को लेकर पुलिस के हाथ अबतक खाली

710

Ramgarh : बासल थाना क्षेत्र के घाघरा हड़गड़वा पहाड़ी पर युवक और युवती की हत्या मामले में रामगढ़ पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. गौरतलब है कि रामगढ़ जिले में पिछले एक सप्ताह में चार लोगों की हत्या का मामला सामने आ चुका है.

इसे भी पढ़ेंःगुजरात राज्यसभा चुनाव पर कांग्रेस की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज

JMM

पिछले डेढ़ वर्षों से था प्रेम संबंध

मिली जानकारी के अनुसार युवती व युवक के बीच पिछले डेढ़ वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था. लेकिन दोनों के परिजनों को यह संबंध मंजूर नहीं था. इस मामले को लेकर सालगो गांव में पंचायत भी लगी थी, लेकिन परिवार वाले रिश्ते को मानने के लिए तैयार नहीं हुए.

17 जून को प्रेमी युगल लापता हो गए थे. जिसके बाद 21 जून को युवक के पिता ने बासल थाना में लापता होने का मामला दर्ज करवाया था. वहीं युवती के पिता बंधन उरांव ने 22 जून को लापता होने का मामला दर्ज कराया. पुलिस अभी दोनों की तलाश में कर ही रही थी कि इसी बीच 23 जून को प्रेमी युगल का शव बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ेंःरिपोर्टः हाल के दिनों तेजी से बढ़ा हेट क्राइम, बीजेपी शासित राज्यों में 66% घटनाएं

युवक की गला रेतकर व युवती की कलाई काटकर की गयी हत्या

युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गयी जबकि युवती की कलाई काटकर उसके चेहरे को जलाकर हत्या कर दी गयी. घाघरा पहाड़ी पर दोनों का शव करीब 6 फीट की दूरी पर बरामद किया गया था. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों की हत्या करीब चार से पांच दिन पहले की गयी थी.

आशंका जताई जा रही है कि प्रेमी युगल पहाड़ी पर मिलने आए होंगे. जहां पर पहले से घात लगाए बैठे लोगों ने उनकी हत्या कर दी होगी. वहीं हत्या के पीछे क्या कारण है अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया. इस मामले में लोगों से पूछताछ की जा रही है. दोनों के परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है. इस मामले में फिलहाल कुछ भी सबूत पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं.

इसे भी पढ़ेंःकोलकाता : चार संदिग्धों को STF ने किया गिरफ्तार, इस्लामिक स्टेट आतंकी होने का दावा

पिछले एक सप्ताह के दौरान हो चुकी हैं 4 हत्याएं

  • 18 जून : पतरातू थाना क्षेत्र के साकूल गांव निवासी राम प्रसाद साहू पिता रामदास साहु की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से मारकर निर्मम हत्या कर दी.
  • 18 जून : रामगढ़ के पैंकी में मंगलवार की सुबह दो बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने मोतीलाल कुमार गोली मारकर हत्या कर दी.
  • 23 जून : बासल थाना क्षेत्र के घाघरा हड़गड़वा पहाड़ी पर प्रेमी युगल की बेरहमी से हत्या कर दी गई.

इसे भी पढ़ेंःCorruption: शिक्षा विभाग में हर काम के लिए रेट तय, स्थिति नियंत्रण से बाहर, निदेशक की अपील- ACB  को दें सूचना, होगी कार्रवाई

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like