न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#BabulalMarandi ने कहा, ‘वनवास अब खत्म, सरकार बनाकर राज्य को सवांरेंगे’

पार्टी के रायशुमारी कार्यक्रम में झाविमो अध्यक्ष के साथ विधायक प्रदीप यादव भी रहे मौजूद, पहले और दूसरे चरण के चुनाव के संभावित उम्मीदवारों से चर्चा.

663

Ranchi : विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी प्रत्याशियों के चयन के लिए झाविमो की रायशुमारी रांची के मोरहाबादी स्थित संगम गार्डेन में शुरू हुई.

Jmm 2

पार्टी द्वारा 81 विधानसभा सीटो के लिए रायशुमारी की जा रही है. मंगलवार को पहले और दूसरे चरण में होने वाले 33 विधानसभा सीटों के लिए कार्यकर्ताओं, जिला अध्यक्ष और मंच व मोर्चा अध्यक्षों की राय जानी जा रही है. शेष विधानसभा सीटों के लिए बुधवार को रायशुमारी की जायेगी.

रायशुमारी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा, राज्य में किसानों, मजदूरों, दलितों, अल्पसंख्यकों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. छात्र भी त्राहिमाम कर रहे हैं. ऐसे में पार्टी कार्यकर्ताओं के ऊपर बड़ी जवाबदेही है. राज्य के समुन्नत विकास के लिए कार्यकताओं को चुनाव में जोर-शोर से लगना होगा.

इसे भी पढ़ें : #JharkhandElection : पार्टी की जीत से ज्यादा अपने टिकट की लॉबिंग में जुटे हैं सीनियर कांग्रेसी!

Bharat Electronics 10 Dec 2019

कार्यकताओं से किया आर्थिक संसाधन जुटाने का आह्वान

बाबूलाल मरांडी ने रायशुमारी में कार्यकताओं से अपील की कि पार्टी को आर्थिक संसाधन भी जुटाने का काम कार्यकता करें. प्रभात आरा के कार्यक्रम का जिक्र करते हुए कहा- हाल के दिनों में हुए पार्टी के कार्यक्रम के लिए कार्यकर्ता एवं पार्टी नेताओं द्वारा संसाधन जुटाया गया, उसी तरह विधानसभा चुनाव के लिए भी वोट मांगने के साथ साथ आर्थिक संसाधन अपने सामर्थ्य के अनुसार कार्यकर्ता जुटायें.

सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे बाबूलाल

कार्यक्रम में बाबूलाल ने कहा- पार्टी का अब बनवास का समय खत्म हो गया है .राज्य की जनता ने मेरे 28 महीने के कार्यकाल को देखा है. इस बार विधानसभा चुनाव में राज्य की जनता कंघी का बटन दबा के राज्य को सवांरने वाली पार्टी को सौपेगी. और यह पार्टी के प्रति जनता के प्यार और कार्यकर्ताओं के परिश्रम से से संभव होगा.

इसे भी पढ़ें : बाबूलाल मरांडी का राजनीति ऊंट किस करवट बैठता है, टिकी है महागठबंधन से लेकर बीजेपी तक सबकी नजर

पारा शिक्षकों और आंगनबाड़ी सेविकाओं की समस्याओं पर भी बोले बाबूलाल

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा- जब हम  सरकार बनाएंगे तो पारा शिक्षकों एवं आंगनबाड़ी सेविकाओं की समस्या का भी हल कर दिया जायेगा. साथ ही  छात्र और युवाओं को रोजगार के बेहतर अवसर एवं शिक्षा की गुणवत्ता पर पार्टी विशेष ध्यान देगी.

पार्टी के केंद्रीय महासचिव प्रदीप यादव भी मौजूद रहे

मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदीप यादव ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत लोकसभा चुनाव के पूर्व उन्हें फंसाया गया था. विधानसभा चुनाव में पार्टी पूरी तकत के साथ चुनाव में उतरेगी.

उन्होंने कहा-मैं पार्टी का निष्ठावन सिपाही हूं . विधानसभा चुनाव भी लडूंगा. पोड़याहट से मैं विधायक हूं लेकिन पार्टी जिस विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने की बात कहेगी उसका अनुसरण करूंगा.

गठबंधन के सवाल पर प्रदीप ने कहा- पार्टी के वरीय अधिकारी पदाधिकारी के समक्ष मामला है इस पर कुछ कहने के लिए मैं अधिकृत नहीं हूं.

इसे भी पढ़ें : #PoliticalGossip: ले हेमंत सोरेन के बना दिया बाहुबली और स्वच्छ भारत अभियान का एदमे से कचरा कर दिया

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like