न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Ranchi: कार से मिले साढ़े पांच लाख कैश, रामगढ़ के व्यापारी की है गाड़ी

1,068

Ranchi: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर जहां पुलिस-प्रशासन सख्त है. वहीं कैश मिलने का सिलसिला भी जारी है. रांची में जहां बुधवार को बुंडू में दो लाख रुपए बरामद किये गये, वहीं गुरुवार को कांके थाना क्षेत्र के बोड़िया चौक के पास से पुलिस ने एक कार से 5.50 लाख रुपया बरामद किये हैं. कार रामगढ़ के व्यापारी सुनील कुमार की बतायी जा रही है.

पुलिस व्यापारी से कैश के बारे में जानकारी हासिल करने का प्रयास कर रही है. बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन सतर्क है. किसी के लिए भी 50 हजार रुपये से अधिक नकदी लेकर चलने पर रोक लगाई गई है.

JMM

इसे भी पढ़ेंःहेमंत को बोलने आया हूं, किसके साथ बैठे हो, जिसने झारखंड की जनता पर गोलियां चलवायींः अमित शाह

चुनाव के मद्देनजर शहर में वाहन चेकिंग हो रही है, जिसमें 50 हजार रुपये से अधिक नकदी को जब्त किया जा रहा है. इसके लिए चौक-चौराहों पर एसएसटी (स्टैटिक सर्विलांस टीम) तैनात किए गए हैं.

स्विफ्ट कार से बरामद हुए 5.50 लाख कैश

मिली जानकारी के अनुसार, कांके थाना क्षेत्र स्थित बोडिया चौक के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान रामगढ़ की ओर से आ रही स्विफ्ट कार को जब रोककर पुलिस ने उसकी जांच की तो गाड़ी से 5.50 लाख रुपए बरामद हुए. पुलिस ने कार में सवार रामगढ़ के व्यापारी से रुपए के बारे में जानकारी ले रही है.

Bharat Electronics 10 Dec 2019

बता दें कि झारखंड में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पूरे राज्य में आदर्श आचार संहिता लागू है. और राज्य में तय सीमा से अधिक नकदी लेकर चलने पर रोक है. राज्य की 81 विधानसभा सीटों पर 5 चरणों में मतदान होना है.

पहले चरण का मतदान 30 नवंबर को, दूसरे चरण का मतदान 7 दिसंबर को, तीसरे, चौथे और 5वें चरण के मतदान क्रमश: 12, 17और 20 दिसंबर को होंगे. मतों की गिनती 23 दिसंबर को होगी.

इसे भी पढ़ेंः#Saryu Rai ने भ्रष्टाचार को उजागर किया, सबूत भी दिये, अमित शाह ने नहीं की कार्रवाई

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like