न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची :  खूंटी में ट्रक लूट कांड में शामिल चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

1,972

Ranchi  : मुरहू थाना क्षेत्र के बिचना मोड़ के पास से 12 चक्का ट्रक लूट कांड में शामिल 7 अपराधियों में से 4 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर लूट का ट्रक लातेहार के बालूमाथ थाना क्षेत्र से माल सहित बरामद किया गया. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त जेस्ट कार और 2 मोबाइल फोन को भी बरामद किया. गिरफ्तार अपराधियों में अंजर अंसारी, सरफराज खान, संजय लोहरा और जागरण लोहरा शामिल हैं.

इसे भी पढ़ेंः #JharkhandElection : BJP ने जारी की 52 उम्मीदवारों की सूची, 10 विधायकों के टिकट कटे

JMM

 एसपी के निर्देश पर गठित किया गया था टीम

ट्रक लूट कांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए और कांड का खुलासा करने के लिए खूंटी एसपी श्री आशुतोष शेखर के द्वारा खूंटी डीएसपी आशीष महली के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी करते हुए घटना में शामिल चार अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार हुए अपराधियों के निशानदेही पर लूट का ट्रक लातेहार जिला के बालूमाथ थाना क्षेत्र से माल सहित बरामद किया गया. हालांकि इस मामले में अभी भी तीन आरोपी फरार हैं जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ेंः ‘बुलबुल’ चक्रवात ने बंगाल में मचायी तबाही, PM मोदी ने ममता बनर्जी से की बात

Bharat Electronics 10 Dec 2019

 क्या है मामला

तीन  नवंबर की रात रांची के कोकर से पत्थर पाउडर लादकर ओडिशा के बीरमित्रपुर जा रहे एक ट्रक को छह-सात अपराधियों ने मुरहू थानांतर्गत बिचना के पास से लूट लिया था. इस दौरान अपराधी लूटे गए ट्रक के ड्राइवर व खलासी को ट्रक से उतारकर अपने साथ लाए 12 चक्के के ट्रक में बैठाकर ले गये.

और उन्हें सिकिदिरी के पास छोड़ दिया था. इस संबंध में मुरहू थाना में ट्रक के मालिक बीरमित्रपुर निवासी मनोज इसका ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

इसे भी पढ़ेंः बोकारो विधायक बिरंची का वीडियो वायरल होने के बाद बोकारो #BJP बैकफुट पर!

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like