न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Ranchi: राजेश ने बनाया संजय के मर्डर का प्लान, पासा पड़ा उलटा और संजय ने कर दी राजेश की हत्या

377

Ranchi: नामकुम थाना क्षेत्र के राजा उलातू स्थित केरकेटा गांव के पास सोमवार की शाम राजेश नायक की गोली मार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने खुलासा कर लिया.

राजेश नायक संजय नायक की हत्या करने के लिए अपने सहयोगी रूपेश सिंह के साथ केरकेटा गांव के पास रिंग रोड के निकट मैदान में गया था, लेकिन रूपेश सिंह ने संजय नायक को उसकी हत्या होने की जानकरी पहले ही दे दी थी और संजय नायक ने इससे पहले ही राजेश नायक की गोली मार कर हत्या कर दी.

JMM

पुलिस ने इस मामले में हत्या का षडयंत्र रचनेवाले रूपेश सिंह और दिनेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें – PM किसान सम्मान निधि: 1st फेज चुनाव वाले 13 विधानसभा क्षेत्र के 4.64 लाख में से 3.70 लाख किसानों को नहीं मिली तीसरी किस्त

राजेश नायक ने संजय नायक को मैनेज करने के लिए लिये थे 10 लाख रुपये

संजय नायक जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के ओबरिया लीची बगान में मार्च 2018 में जमीन कारोबारी संजय साहू की हत्या में शामिल रहा था. संजय नायक ने अपने भाई अजय के साथ मिल कर उसकी हत्या कर दी थी.

इस मामले में संजय नायक जेल गया था और और जमानत पर बाहर आया था. इसी दौरान राजेश नायक ने मृतक संजय साहू के परिजनों से संजय नायक को मैनेज करने के लिए 10 लाख रुपये की सुपारी ली थी. राजेश नायक ने संजय नायक को मारने की योजना बना ली. इस बात की जानकारी राजेश नायक के साथ रहनेवाले रूपेश सिंह को थी और रूपेश सिंह ने इसकी जानकारी संजय नायक को पहले से दे रखी थी.

इसे भी पढ़ें- #MaharashtraCrisis : शिवसेना का आरोप,  सरकार गठन में देर कर भाजपा राष्ट्रपति शासन की स्थिति बना रही है

हथियार लेने की बात करके संजय के पास राजेश को ले गया रूपेश

राजेश की हत्या की साजिश रूपेश ने ही रची थी. राजेश नायक रूपेश के नाम पर ही जमीन का कारोबार करता था, लेकिन रूपेश को काफी कम रुपया देता था. इस वजह से रूपेश के निशाने पर राजेश नायक था.

चुटिया में हुए अरुण नाग की हत्या में भी रूपेश ने राजेश नायक के खिलाफ 164 का बयान दिया था. इसी दौरान सोमवार को रूपेश सिंह ने राजेश नायक को हथियार लेने की बात कह कर संजय नायक के पास केरकेटा गांव के पास के मैदान के पास ले गया और कहा कि उसी हथियार से संजय नायक की गोली मार कर हत्या कर दे, लेकिनपहले से तैयार संजय नायक ने राजेश नायक की गोली मार कर हत्या कर दी. मौके पर छह लोग मौजूद थे जो मौके से फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें – #Latehar के इस गांव में आज तक नहीं पहुंचा कोई जनप्रतिनिधि, 13 KM पैदल चल वोट देने जाते हैं लोग

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like