न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

Ranchi: चोरी की चार बाइक के साथ रांची पुलिस ने चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

286

Ranchi: चोरी की चार बाइक के साथ लालपुर थाना की पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार हुए अपराधियों में साहिम अंसारी, सतेंद्र उरांव, लाले उरांव और सुरेंद्र उरांव शामिल हैं.

पुलिस ने गिरफ्तार हुए अपराधियों के पास से चार बाइक भी बरामद किया है. लालपुर थाना की पुलिस ने रांची से एक और चतरा जिला से तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया.

JMM

इसे भी पढ़ें – #DoubleEngine की सरकार में शिक्षा का निजीकरण: 11 प्राइवेट यूनिवर्सिटी खुलीं, सरकारी मात्र दो 

एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान गिरफ्तार हो गये अपराधी

पुलिस अधीक्षक अनीश गुप्ता के निर्देश पर मोरहाबादी स्थित दुर्गा मंदिर के पास दो पहिया वाहन की चेकिंग की जा रही थी. इसी क्रम में बोड़ेया रोड से बाइक पर सवार होकर आ रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वह तेजी से भागने लगा.

इसी क्रम में मौके पर मौजूद पुलिस ने युवक को पकड़ लिया. जब उससे बाइक के कागजात की मांग की गयी तो वह सही कागजात नहीं उपलब्ध करा पाया, उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – #JharkhandElection: विधायक निर्मला देवी ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, कहा- बड़कागांव एसडीपीओ पर हो कार्रवाई

गिरफ्तार हुए युवक की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद की है तीन अन्य बाइक

गिरफ्तार हुए युवक से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि चोरी की अन्य बाइक चतरा जिले के टंडवा में छिपा कर रखी गयी है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने टंडवा में छापेमारी करते हुए चोरी की तीन और बाइक के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – #Jio: अब महंगे होंगे जियो के टैरिफ प्लान, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया पहले ही कर चुकी हैं घोषणा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like