न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राउत बोले- भगवान इंद्र का सिंहासन मिलने पर भी भाजपा के साथ नहीं आयेगी शिवसेना

603

Mumbai: शिवसेना के सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि शिवसेना को भगवान इंद्र के सिंहासन का प्रस्ताव मिले तब भी वह भाजपा के साथ नहीं आयेगी.

राउत ने कहा कि कांग्रेस और राकांपा के साथ वाला त्रिदलीय गठबंधन जब सत्ता में आयेगा तब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का पद उनकी पार्टी को ही मिलेगा.

JMM

इसे भी पढ़ें- झारखंड में भाजपा का सीएम चेहरा रघुवर दास ही हैं भ्रष्टाचार के आरोपी

प्रस्तावों के लिए वक्त अब खत्म हो चुका है

अटकलें थी कि भाजपा मुख्यमंत्री पद शिवसेना के साथ साझा करने को तैयार है. इस बारे में सवाल पर राउत ने कहा कि प्रस्तावों के लिए वक्त अब खत्म हो चुका है. महाराष्ट्र की जनता शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनते देखना चाहती है.

यह पूछे जाने पर क्या तीनों गैर भाजपा दल शुक्रवार को राज्यपाल से मुलाकात करेंगे, इस पर राउत ने कहा कि जब राष्ट्रपति शासन लगा हुआ है तो ऐसे में राज्यपाल से मुलाकात क्यों करेंगे. 

Bharat Electronics 10 Dec 2019

इसे भी पढ़ें- #Maharashtra: आज साफ हो सकती है सरकार गठन की तस्वीर, राउत बोले- कुछ रिश्तों से बाहर आना अच्छा होता है

सरकार गठन को लेकर जारी असमंजस हो सकती है खत्म 

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में पिछले एक महीने से सरकार गठन को लेकर जारी असमंजस शुक्रवार को खत्म हो सकती है. उम्मीद जतायी जा रही है कि राज्य में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी तस्वीर साफ कर सकते हैं.

राजनीतिक घटनाक्रम पूरी तरह से मुंबई शिफ्ट हो गया है. सरकार बनाने को लेकर बैठकों का दौर फिर जारी रहेगा. शुक्रवार को कांग्रेस-एनसीपी की शिवसेना के साथ बैठक होगी.

इसे भी पढ़ें- #FodderScam: लालू यादव को मिलेगी बेल या होगी जेल, जमानत याचिका पर आज HC में सुनवाई

‘सामना’ में मोदी सरकार पर हमला

बीजेपी से रिश्ते टूटने के बाद से शिवसेना लगातार भाजपा पर हमलावर है. पार्टी के मुखपत्र सामना में एकबार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा गया है.

शुक्रवार के सामना के संपादकीय में रोजगार, जीएसटी कलेक्शन को लेकर सरकार पर सवाल उठाये गये हैं. लिखा गया है कि रोजगार मर चुका है. इसके अलावा जीएसटी क्लेक्शन, बीपीसीएल, नौकरियां समेत कई मसलों पर सरकार को घेरा गया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like