न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दनुआ-बनुवा घाटी में फिर सड़क हादसा, अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत 10 घायल

135

Hazaribagh :  जिले के चौपारण थाना क्षेत्र के दनुआ-बनुवा घाटी में लगातार बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं ने सबको हैरान कर दिया है. घाटी में बढ़ती सड़क दुर्घटना से अब राहगीरों में इस सड़क पर चलने से जर लगने लगा है. सोमवार को हुई सडक दुर्घटना में 11 यात्रियों की मौत का गम लोग अभी भूल भी नहीं पाए थे. फिर से मंगलवार को दनुआ-भानुआ घाटी के पास चोरदाहा में पुलिया से टकराकर नैनो कार नीचे गिरी और घटनास्थल पर ही दो महिलाओं की मौत हो गयी. जबकि इस हादसे में 11 लोग घायल हैं, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है.

इसे भी पढ़ें – चौपारणः खड़े ट्रक से जा टकरायी बस, 11 लोगों की मौत-23 से अधिक जख्मी

दुर्घटना में आठ घायल तीन की स्थिती गंभीर

दनुवा-भानुआ घाटी में फिर सड़क हादसा, अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत 10 घायल
हादसे में घायल लोग
Trade Friends

दनुवा-बनुवा घाटी के आसपास मंगलवार को हुए अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दस लोग घायल हो गए हैं. पहली घटना में नैनो कार पलटने से एसआई ख़ुर्शीद आलम समेत तीन लोग घायल हो गए हैं. जबकि नैनो में सवार दो महिलाओं की मौत हो गयी.

वहीं दूसरी घटना, चौपारण थाना अंतर्गत ब्लॉक मोड़ एन-एच पर हुई. जहां तेज रफ्तार मारुति सियाज  कार पलटने से दो लोग घायल हो गये. जबकि तीसरी घटना दनुआ घाटी के पास हुई. इसमें बोलेरो ने दो बाइक सवार को टक्कर मारी, हादसे में घायल दोनों युवकों की हालत गंभीर है. जिन्हें  चौपारण में प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में उपचार के बाद हजारीबाग रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें – बालू की लूट : राज्य को दूसरा सबसे ज्यादा राजस्व देने वाले खनन विभाग में किसने दी है लूट की छूट ! -3

सोमवार को हुए हादसे में 9 की हुई थी मौत

वहीं इससे पहले सोमवार को चौपारण थाना क्षेत्र के दनुआ घाटी में भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं 23 से अधिक जख्मी हो गए. घायलों में से चार की हालत चिंताजनक है.

रांची से गया जा रही महारानी नाम की बस ने चौपारण थाना क्षेत्र के दनुआ घाटी में अनियंत्रित होकर छड़ लदे ट्रक में जाकर टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 9 लोगों ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल था.

बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल हो गया था. जिससे गाड़ी अनियंत्रित हो गयी थी और सड़क पर पहले से खड़े छड़ लदे ट्रक से जा टकरायी. बस की गति इतनी तेज थी कि उसके परखच्चे उड़ गए. कई लोगों के शव बस के अंदर ही फंस गए, जिसे काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका है.मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इस सड़क हादसे में लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया.

इसे भी पढ़ें – दर्द-ए-पारा शिक्षक: परिवार में तीन शिक्षक, सिर पर दो लाख का कर्ज-कई महीनों से घर में नहीं पकी दाल

 

 

SGJ Jewellers

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like