न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लालू यादव की जमानत याचिका पर 10 अप्रैल को सुनवाई करेगा SC

सीजेआई  रंजन गोगोई की पीठ ने सीबीआई से इस संबंध में नौ अप्रैल तक जवाब देने को कहा है और कहा है कि यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई बुधवार दस अप्रैल को की जायेगी.

53

NewDelhi :  सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर 10 अप्रैल को सुनवाई की जायेगी.  इन मामलों में लालू यादव को दोषी ठहराया गया है. सीजेआई  रंजन गोगोई की पीठ ने सीबीआई से इस संबंध में नौ अप्रैल तक जवाब देने को कहा है और कहा है कि यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई बुधवार दस अप्रैल को की जायेगी.  बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो की ओर से पेश वकील कपिल सिब्बल ने जमानत याचिका पर तत्काल सुनवाई की मांग करते हुए कहा कि मामले में नोटिस जारी किया गया है.  सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा कि मामले में एजेंसी को जवाब दायर करने की आवश्यकता है.  लालू प्रसाद यादव की जमानत के मामले में सुप्रीम कोर्ट 15 मार्च को ही सीबीआई को नोटिस जारी कर चुका है. वकील कपिल सिब्बल के जरिए लालू प्रसाद यादव ने मेडिकल आधार पर जमानत मांगी है. चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव की ओर से कहा गया है कि एक मामले में 2 महीने, दूसरे में 13 महीने और एक अन्य मामले में वह 21 महीने की सजा काट चुके हैं. इस नाते उन्हें जमानत पर रिहा किया जाये .

इसे भी पढ़ेंः बोले राहुल,  चुनाव के बाद चोर की जांच होगी और चौकीदार जेल में होगा

अब जनता कमल के फूल की वोटबंदी करेगी : लालू यादव

जेल में बंद होने के बावजूद लालू यादव ट्विटर पर सक्रिय होकर राजनीतिक हमले खूब कर रहे हैं. राजद प्रमुख ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला. बता दें कि लालू यादव ने ट्विटर के जरिए नरेंद्र मोदी सरकार पर नोटबंदी और रोजगार बंदी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब जनता कमल के फूल की वोटबंदी करेगी. लालू यादव ने ट्वीट किया, उसने नोटबंदी ही नहीं रोजगार बंदी भी की है और युवाओं की सोचबंदी भी. अब जनता करेगी कमल के फूल की वोटबंदी. चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव पहले जेल में बंद रहे, मगर स्वास्थ्य खराब होने के कारण उनका वर्तमान में रांची स्थित रिम्सअस्पताल में पुलिस सुरक्षा में इलाज चल रहा है

Trade Friends
इसे भी पढ़ेंः मोदी आतंक को वोटबैंक से नहीं तौलता, आतंक के मददगार आज जेल में बंद हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like