न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट गुहार लगाने पहुंची छात्रा,कहा, चिन्मयानंद पर कार्रवाई नहीं हुई तो आत्महत्या कर लूंगी

स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज न होने से नाराज छात्रा अपने पिता व भाई के साथ बुधवार सुबह इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंची.

64

NewDelhi : स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज न होने से नाराज छात्रा अपने पिता व भाई के साथ बुधवार सुबह इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंची. जान लें कि स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में धारा 164 के तहत छात्रा का कलमबंद बयान दर्ज किया जा चुका है, साथ ही छात्रा के घर के बाहर कड़ा पहरा लगा हुआ है.  छात्रा का कहना है कि स्वामी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी. कहा कि एसआईटी भी उसे इस मामले में कुछ नहीं बता रही है. यह जानकारी छात्रा के पिता ने दी है.

इससे पहले मंगलवार शाम छात्रा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस और एसआईटी पर सवाल उठाया था. उसने कहा था कि पुलिस अब भी स्वामी चिन्मयानंद पर कार्रवाई नहीं कर रही है. इसके अलावा छात्रा ने आरोप लगाया था कि अब एसआईटी के सदस्य भी उसके सवालों का ठीक से जवाब नहीं दे रहे हैं. उसने मीडिया के माध्यम से एसआईटी से सवाल किया था कि आखिर स्वामी चिन्मयानंद पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है. आखिर एसआईटी अब किस चीज का इंतजार कर रही है.

Trade Friends

इसे भी पढ़ें- Pok पर विदेश मंत्री जयशंकर के बयान से बौखलाया पाकिस्तान, अंतरराष्ट्रीय समुदाय से संज्ञान लेने का आग्रह

स्वामी चिन्मयानंद बच्चा बनकर बीमारी का नाटक कर रहे हैं

WH MART 1

छात्रा ने आरोप लगाया कि स्वामी चिन्मयानंद बच्चा बनकर बीमारी का नाटक कर रहे हैं. सोमवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम के कोर्ट में धारा 164 के तहत आरोप लगाने वाली छात्रा का कलमबंद बयान दर्ज किया गया था. साढ़े चार घंटे तक छात्रा ने अपनी आपबीती सुनाते हुए 20 पेज में बयान दर्ज कराये थे.

पीड़ित छात्रा को सोमवार सुबह लगभग 10 बजे पुलिस की कड़ी सुरक्षा में पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के बराबर वाले गेट से कचहरी में लाया गया था. 10:05 बजे उसे मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ओमवीर सिंह के कोर्ट में ले जाया गया जहां से उसे बयान दर्ज कराने के लिए न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम के कोर्ट में भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें- अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर मोदी सरकार में डगमगा चुका है निवेशकों का भरोसा: प्रियंका

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like