न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आठ बार लोकसभा सांसद रहीं सुमित्रा महाजन नहीं लड़ेंगी चुनाव, पूछा- अनिर्णय की स्थिति क्यों?

621

New Delhi : लोकसभा अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता सुमित्रा महाजन ने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगी. इंदौर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी की घोषणा में अनिर्णय की स्थिति पर सवाल खड़ा करते हुए शुक्रवार को उन्होंने कहा कि अब वह आम चुनाव नहीं लड़ेंगी.

इसे भी पढ़ें- सरकारी विभागों में खाली पड़े पदों को भरना मुश्किल, इस साल रिटायर हो जायेंगे 33 विभागों के 3359…

यह अनिर्णय की स्थिति क्यों है : महाजन

Trade Friends

आठ बार लोकसभा में सांसद रहीं महाजन ने दिल्ली में एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सवाल किया कि भारतीय जनता पार्टी ने आज तक इंदौर में अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है. यह अनिर्णय की स्थिति क्यों है? संभव है कि पार्टी को निर्णय लेने में कुछ संकोच हो रहा है.

उन्होंने यह रेखांकित किया कि वह इस संबंध में पार्टी के वरिष्ठों से पहले ही चर्चा कर चुकी हैं. उन्होंने कहा कि मैंने निर्णय उनपर ही छोड़ा था. उम्मीदवार की घोषणा को लेकर पार्टी के अभी भी असमंजस में होने का हवाला देते हुए लोकसभा अध्यक्ष ने भाजपा से नि:संकोच हो कर मुक्त मन से निर्णय करने की अपील की.

इसे भी पढ़ें- बोले राहुल,  चुनाव के बाद चोर की जांच होगी और चौकीदार जेल में होगा

मुझे अब लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना : महाजन

उन्होंने कहा कि मैं यह घोषणा करती हूं कि मुझे अब लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ना है. महाजन ने कहा कि अपेक्षा करती हूं कि पार्टी उम्मीदवार के नाम पर जल्दी ही फैसला करे. ताकि आने वाले दिनों में सभी को काम करने में सुविधा होगी. इसके साथ ही असमंजस की स्थिति भी खत्म होगी.

उन्होंने इंदौर की जनता से मिले प्रेम और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिले सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. अगर महाजन को टिकट नहीं मिलता है तो लाककृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और कलराज मिश्रा के बाद वह भाजपा की चौथी वरिष्ठ नेता होंगी जो इस चुनाव में उम्मीदवार नहीं बनेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like