न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सांसद पीएन सिंह के आवास पहुंचे फूलचंद मंडल के समर्थक, कहा – हो सकता है पार्टी को नुकसान  

97

Dhanbad : फूलचंद मंडल का टिकट कटने से नाराज समर्थकों ने सांसद पीएन सिंह के आवास पहुंचकर प्रदर्शन किया. साथ ही सिंदरी विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिये जाने पर पुनर्विचार प्रस्ताव पार्टी के आलाकमान तक पहुंचाने की मांग की. समर्थकों ने सांसद को अवगत कराया कि सिंदरी सीट से टिकट पर पुनर्विचार नहीं करने पर पार्टी को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. समर्थकों ने  सांसद को बताया कि पार्टी ने सिंदरी से जिस उम्मीदवार का चयन किया है, जनता उसे स्वीकार नहीं कर रही है.

इसे भी पढें – #JharkhandElection: 2019 के विधानसभा चुनाव में कई हैं ऐसे नेता जो जातो गंवाये और भातो नहीं खाये!

JMM

लोगों के बीच अच्छी पकड़ रखते हैं फूलचंद मंडल

प्रदर्शन करने वालों में भाजपा के विभिन्न मंडलों के अध्यक्ष भी शामिल थे. उन्होंने बताया कि फूलचंद मंडल भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं और क्षेत्र के लोग उन्हें चाहते हैं. दूसरी ओर भाजपा ने जिस प्रत्याशी को टिकट दिया है, उनकी पकड़ लोगों के बीच नहीं है.

बल्कि वे पार्टी विरोधी लोगों के साथ भी देखे गये हैं. इससे पार्टी के प्रति भी लोगों में खराब संदेश जायेगा. इसलिए पार्टी फूलचंद मंडल को टिकट देने पर पुनर्विचार करे.

इसे भी पढें – #BJP: 10 सीटिंग MLA के कटे टिकट जिसमें पांच ST, तीन SC और एक OBC, जेनरल का टिकट पत्नी को शिफ्ट

Bharat Electronics 10 Dec 2019

पार्टी के निर्देशों का पालन करना ही मेरा कर्तव्य

फूलचंद मंडल के समर्थकों द्वारा नाराजगी पर सांसद पीएन सिंह ने कहा कि टिकट देने का निर्णय पार्टी का संसदीय बोर्ड करती है. सिंदरी क्षेत्र से इंद्रजीत महतो को टिकट देने का निर्णय नरेंद्र मोदी और अमित शाह का है. इस फैसले पर पुनर्विचार हो, इसके लिए मैं कोई सक्षम पदाधिकारी नहीं हूं.

साथ ही पीएन सिंह ने कहा पार्टी के निर्देशों का पालन करना ही अपना कर्तव्य समझता हूं. साथ ही पीएन सिंह ने यह भी कहा कि पार्टी ने जिसे भी टिकट दिया है, उन्हें जिताने में एक-एक कार्यकर्ता को लग जाना चाहिए. भाजपा कोई व्यक्ति विशेष की पार्टी नहीं है. पार्टी का निर्णय ही अंतिम निर्णय है. पार्टी के फैसले को मानना सभी के लिए जरूरी है.

इसे भी पढें – #JharkhandElection: जानें BJP के उन उम्मीदवारों के प्रोफाइल, जिन्हें सीटिंग MLA का टिकट काट बनाया गया प्रत्याशी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like