न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विपक्षी गठबंधन घटक दलों ने जितनी सीटों पर दावा किया है, उस अनुसार 200 सीटें भी कम पड़ जायेंगीः प्रतुल

241

Ranchi: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिवसीय दौरे के बाद प्रदेश भाजपा के सभी नेता और कार्यकर्ता उत्साह से लबरेज हैं. प्रतुल शाहदेव ने कहा कि विपक्ष में सीटों के बंटवारे को लेकर हाहाकार मचा है. झारखंड में विपक्षी गठबंधन के घटक दलों ने जितनी सीटों पर दावा किया है, उसके अनुसार 200 सीटें भी कम पड़ जायेंगी. झारखंड विकास मोर्चा सभी 81 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. झारखंड मुक्ति मोर्चा को 41 से कम सीटें मंजूर नहीं. कांग्रेस को 40 सीटें चाहिए. राजद को 20 सीटें चाहिए. कम्युनिस्टों ने भी एक दर्जन सीटों पर दावा ठोक रखा है.

इसे भी पढ़ें- मां अंबे माइनिंग प्राइवेट लिमिटेड पर क्यों मेहरबान है चतरा व हजारीबाग जिला प्रशासन

लोकसभा चुनाव में खुल गयी थी गठबंधन की कलई

प्रतुल शाहदेव ने कहा पिछले लोकसभा चुनाव में गठबंधन की कलई खुल गयी थी और एक साथ लड़ने के बावजूद स्वार्थ पर बने गठबंधन को जनता ने धराशायी कर दिया था. विधानसभा चुनाव में विपक्ष एक हो कर लड़े या न लड़े भाजपा को कोई खास फर्क नहीं पड़ता. भाजपा 65 प्लस सीटों के लक्ष्य को सहयोगी दलों के साथ मिल कर अवश्य प्राप्त करेगी.

इसे भी पढ़ें – सरायकेला में फिर चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, अस्पताल में चल रहा इलाज

भाजपा के कार्यकर्ता 65 प्लस के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए और उत्साह से जुट गये हैं

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि जहां राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ने ग्रामीण क्षेत्र के बूथों में जाकर समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों को भाजपा से जोड़ने का कार्य किया तो दूसरी ओर उन्होंने बुद्धिजीवियों के सम्मेलन को भी संबोधित करके बदलते भारत की तस्वीर पेश की. प्रतुल शाहदेव ने कहा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के दौरे के बाद भाजपा के कार्यकर्ता 65 प्लस के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए और उत्साह से जुट गये हैं. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के दौरे के बाद सदस्यता अभियान की गति बढ़ेगी और भाजपा 25 लाख नये सदस्यों को बनाने के अपने लक्ष्य को अवश्य पूरा करेगी.

इसे भी पढ़ें – झरियाः अलकडीहा में आउटसोर्सिंग कंपनी की बंद पड़ी खदान में चाल धंसी, देखें वीडियो

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like