न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एक्सपो उत्सव में जाकर लोगों ने लिया संडे की छुट्टी का आनंद

147

Ranchi : जेसीआई द्वारा आयोजित एक्सपो उत्सव में लगातार खरीदारों कर भीड़ उमड रही है. लोग अपने परिवार समेत इस उत्सव का भरपूर आनंद ले रहे हैं. वहीं, इस मौके पर आयोजित होनेवाली प्रतियोगिताओं में भी लोग काफी दिलचस्पी लेते दिख रहे हैं. रविवार को एक्सपो का तीसरा दिन था. साप्ताहिक छुट्टी के कारण मेले में अन्य दिनों के मुकाबले काफी ज्यादा भीड़ उमड़ी. पूरे दिन लोगों का आना जारी रहा. लोगों ने अपनी जरूरत के सामान भी खरीदे.

इसे भी पढ़ें- 24 वें राज्य स्तरीय इस्मा कराटे प्रतियोगिता : 53 गोल्ड के साथ रांची बना चैंपियन

JMM

सभी स्टॉलों पर खरीदारों की भीड़

लेडीज आइटम से लेकर, कपड़े, जूते-चप्पल, घरेलू सामान आदि के स्टॉलों पर खरीदारों की भीड़ लगी रही. आनेवाले त्योहारों को ध्यान में रखते हुए लोगों ने अपने घर की सजवाट की सामग्री भी खरीदी. इसके अलावा बाइक, कार, कपड़े, मोबाइल, टीवी, हर स्टॉल पर ग्राहकों की भीड़ थी.

इसे भी पढ़ें- बच्चों की देखरेख के नाम पर अनुदान राशि का मनचाहा उपयोग कर रहे एनजीओ, जांच में हुआ खुलासा

केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा पहुंचे मेला देखने

एक्सपो उत्सव का दीदार करने के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा भी मोरहाबादी पहुंचे. उन्होंने आयोजकों को इस बेहतरीन आयोजन के लिए बधाई दी. मौके पर संस्था की ओर से जयंत सिन्हा को गेस्ट ऑफ द डे से सम्मानित किया गया.

Bharat Electronics 10 Dec 2019

एक्सपो उत्सव में जाकर लोगों ने लिया संडे की छुट्टी का आनंद

इसे भी पढ़ें- झारखंड की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी जदयू : श्रवण कुमार

प्रतियोगिताओं में बच्चों ने जीता दिल

एक्सपो में रविवार का दिन पूरी तरह से महिलाओं एवं बच्चों के नाम रहा. मौके पर बच्चों के लिए कई तरह की प्रतियोगिताएं जैसे- पेंटिंग, फैंसी ड्रेस व डांस प्रतियोगिता आदि का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता में शामिल छोटे-छोटे बच्चों ने अपने हुनर से लोगों का दिल जीत लिया. फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में बच्चे अखबार, कृष्ण, अंतरिक्ष यात्री, पेड़, ट्रैफिक सिग्नल बन बड़ों को सीख दे गये. प्रतियोगिताओं को सुचारु रूप से चलाने में महिला विंग से रजनी ढांढनिया, दीपा बंका, पायल बजाज, मेघा चौधरी, गाड़ोदिया, मनीषा साबू, प्रमिला मुरारका, स्वेता अग्रवाल, राखी मंत्री, रंजना रंजन, स्वेता छापरिया, रश्मि ढेलिया, जूली अग्रवाल, खुशबू मोदी, राधिका मोदी, रुचि झुनझुनवाला, सौम्या अग्रवाल, अनुराधा वर्मा, मीनू जेजानि व अन्य सदस्यों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like