न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब की पत्नी ने मांगा तलाक, लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

सीएम की पत्नी नीती ने नयी दिल्ली के तिस हजारी कोर्ट में तलाक के लिए उत्पीड़न और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है.

149

NewDelhi : अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब को लेकर बड़ी खबर आयी है.  जानकारी के अनुसार सीएम बिप्लब देब  के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया गया है.  खुद उनकी पत्नी ने यह आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनकी पत्नी नीती ने तलाक लेने का भी फैसला किया है. CNN-News18 की रिपोर्ट के अनुसार सीएम की पत्नी नीती ने नयी दिल्ली के तिस हजारी कोर्ट में तलाक के लिए उत्पीड़न और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें –  वाराणसी में मोदी के लिए जुटी भीड़ देख हिटलर के लिए जमा होने वाली भीड़ की याद आ गयी यशवंत सिन्हा को

इंटरनेट महाभारत के समय से है

Trade Friends

बात दें देब ने 2018 में त्रिपुरा के सीएम  के रूप में शपथ ली थी.  इसके बाद से वे लगातार विवादास्पद देते रहे हैं.  बिप्लब तब सुर्ख़ियों में गये थे जब उन्होंने कहा था कि भारत में सैटलाइट कम्युनिकेशन और इंटरनेट महाभारत के समय से है.  इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि सिविल सर्विस कि परीक्षा सिर्फ सिविल इंजीनियर को देनी चाहिए.  एक बार उन्होंने ऑक्सिजन पर ज्ञान दिया था. बिप्लब ने कहा था कि जल निकायों पर बतखों के तैरने से पानी में ऑक्सिजन लेवल अपने आप बढ़ जाता है.

 बिप्लब ने यह भी कहा कि बतखें जब तैरती हैं तो वह पानी को रिसाइकल करती जाती हैं.  कहा था कि त्रिपुरा सरकार जल निकायों के नजदीक रहने वाले ग्रामीणों को 50 हजार छोटी बतखें देने की योजना पर विचार कर रही है. बिप्लब ने इस पर जोर दिया कि पर्यावरण को बचाने के लिए प्रत्येक परिवार को बतखपालन करना चाहिए. 

इसे भी पढ़ें –  रिटायर्ड फौजी वाराणसी में हुए एकजुट, पीएम मोदी के खिलाफ करेंगे चुनाव प्रचार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like