न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पशु तस्करी कर ले जा रहे ट्रक ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, थाना प्रभारी समेत पांच घायल

577

Lohardaga: कुडू थाना क्षेत्र के बोरसीदाग के पास प्रतिबंधित पशु की तस्करी कर ले जा रहे ट्रक ने भागने के क्रम में कुडू थाना की गाड़ी को टक्कर मार दी. इस टक्कर में थाना प्रभारी सहित पांच पुलिस घायल हो गये.

घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और प्रतिबंधित पशु लदे ट्रक को पुलिस जप्त कर थाना ले गयी. बताया जा रहा है कि ट्रक में करीब 50 प्रतिबंधित पशु थे.

JMM

इसे भी पढ़ें- आरोपः गलत को गलत कहने वाले #RajyaSabha MP महेश पोद्दार बदल रहे अपना स्टैंड

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई

लोहरदगा एसपी प्रियदर्शी आलोक को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक में प्रतिबंधित पशुओं को चंदवा से लोहरदगा ले जाया जा रहा है. सूचना के आधार पर एसपी ने कुडू थाना प्रभारी को मामले में टीम गठित कर छापेमारी का निर्देश दिया.

इसके बाद कुडू थाना के समीप वाहन जांच अभियान चलाया गया. जांच के क्रम में ट्रक को रोककर जांच की गयी तो उसमें 50 से ज्यादा संख्या में पशु लदे हुए थे.

Bharat Electronics 10 Dec 2019

इसके बाद पुलिस ट्रक को कुडू थाना लेकर आयी. जैसे ही पुलिस थाना के अंदर गयी वैसे ही ट्रक चालक ने ट्रक को मोड़ कर चंदवा की ओर ले कर भागने का प्रयास किया. भागने के दौरान ट्रक ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर भी मारा. जिसमें थाना प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गये.

इसे भी पढ़ें- लातेहार SP ने पदस्थापन की जगह पुलिस पदाधिकारियों को किया प्रतिनियुक्त

पुलिस वाहन को मारी टक्कर

ट्रक लेकर भागने के बाद कुडू थाना प्रभारी ने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ सूमो वाहन से ट्रक का पीछा किया. बोरसीदाग के समीप ट्रक चालक ने पुलिस के वाहन को टक्कर मारा.

टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया. जिसके बाद पीछे से आ रहे हैं पीसीआर वैन के जवानों ने पुलिस वाहन में फंसे थाना प्रभारी समेत अन्य पुलिसकर्मियों और जवानों को सूमो वाहन से बाहर निकाला. इसके बाद ट्रक को जब्त कर थाना ले जाया गया. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like