न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबादः पिस्टल और गांजा के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

दोनों अपराधियों पर पूर्व से ही आर्म्स एक्ट और रंगदारी के कई मामले दर्ज हैं.

658

Dhanbad: धनबाद पुलिस ने राजा खान और टिपू खान नामक दो कुख्यात अपराधियों को बीती रात बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के डायमंड क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार किया है.

इनके पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल दो जिंदा कारतुस और 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. दोनों अपराधियों पर पूर्व से ही रंगदारी और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं.

JMM

इसे भी पढ़ेंः बाकी है पूरी गर्मी-झेलना होगा बिजली संकट, सिकिदिरी हाइडल प्लांट के लिये पानी ही नहीं

पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) मुकेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल को गुप्त सूचना मिली थी कि दो अपराधिक छवि के युवक डायमंड क्रॉसिंग के पास हत्यार के साथ घुम रहे हैं.

गुप्त सूचना मिलने के बाद एसएसपी ने डीएसपी मुकेश कुमार को छापेमारी के निर्देश दिये. निर्देश पर डीएसपी के नेतृत्व में बैंक मोड़ इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार सिंह, सत्येन्द्र पाल व सशस्त्र पुलिस बल ने डायमंड क्रॉसिंग में छापेमारी की और दोनो अपराधियो को गिरफ्तार किया.

Bharat Electronics 10 Dec 2019

डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) ने बताया कि राजा खान उर्फ शहनवाज के पास से एक देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस और टिपू खान के पास से 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ेंः ‘राहुल गांधी की सरकार आयेगी तब ही दे पाऊंगा पत्नी को गुजारा भत्ता’

साथ ही ये भी बताया कि दोनों अपराधी ईस्ट बसूरिया के रहने वाले हैं. राजा खान और टीपू खान पर पूर्व से ही आर्म्स एक्ट और रंगदारी के कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल दोनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद और भी कई मामले का खुलासा हो सकता है.

इसे भी पढ़ेंः50 फीसदी वीवीपैट मिलान पर चुनाव आयोग का जवाबः छह दिन लेट हो जायेगा इलेक्शन रिजल्ट

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like