न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देखें वीडियोः पानी मांगने गये लोगों को पार्षद ने दुत्कारा, कहा- आप वोटर नहीं, अपने मकान मालिक से मांगें पानी

पार्षद ओम प्रकाश की दबंगई, कहा “200 में 50 वोटर ही उनके, किरायेदार मकान खाली करें’

702
  • न्यूज विंग से बातचीत में अपनी बातों पर कायम रहे पार्षद
  • वार्ड 27 के पार्षद हैं ओम प्रकाश
  • पानी की समस्या को लेकर पार्षद से मिलने पहुंचे थे स्वर्ण जंयती कॉलोनी के लोग

Ranchi :  रांची नगर निगम अंतर्गत वार्ड 27 के पार्षद ओम प्रकाश का अपने वार्ड में रहनेवाले लोगों के साथ दबंगई करने का एक वीडियो वायरल हुआ है. पानी की समस्या को लेकर स्वर्ण जंयती नगर के कुछ लोग पार्षद से पानी की शिकायत करने पहुंचे, तो पार्षद ने कहा कि यहां के कुल 200 वोटरों में केवल 50 वोटर ही उनके हैं, जबकि अधिकांश हटिया क्षेत्र के वोटर हैं. वीडियो में फरियादी लोग साफ तौर पर कहते दिख रहे हैं कि उनके वार्ड के पार्षद वे हैं. इस पर उन्होंने कहा कि वे मकान मालिक से पानी मांगें, नहीं तो मकान खाली कर दें.

देखें वीडियो-

इसे भी पढ़ें – बढ़ेंगी हेमंत सोरेन की मुश्किलेंः सोहराय भवन मामले में सरकार ने दिया कार्रवाई का आदेश

Bharat Electronics 10 Dec 2019

जानिए, क्या है मामला

स्वर्ण जंयती नगर इलाके में किराये के मकान पर रहने कुछ लोग (जिनमें कुछ महिलाएं शामिल हैं) मंगलवार को पानी की समस्या को लेकर वार्ड पार्षद के समक्ष फरियाद लेकर पहुंचे. उन्होंने पार्षद को बताया कि उन्हें पानी नहीं मिल रहा है. इसपर पार्षद ने दबंगई दिखाते हुए कहा कि रेंटर को पानी वे नहीं मकान मालिक देंगे. जब उनसे कहा गया कि किरायेदारों ने भी उन्हें वोट दिया है, तो पार्षद ने लोगों से वोटर लिस्ट दिखाने की बात कह कर कहा कि उस इलाके में कुल 200 वोटर हैं, जिनमें से कुल 50 वोटर उनके हैं, जबकि अधिकांश हटिया क्षेत्र के हैं. जब लोगों ने पार्षद को कहा कि वे प्रति परिवार 3000 रुपये वाटर हार्वेस्टिंग के लिए उन्हें देने को तैयार हैं. फिर भी पार्षद ओम प्रकाश ने उऩ्हें पानी देने का कोई आश्वासन नहीं दिया,बल्कि उन्होंने किरायेदारों को ही मकान खाली करने का निर्देश दिया.

इसे भी पढ़ें- सुरेश सिंह हत्याकांड: दून बहादुर ने दी गवाही, कहा-शशि सिंह ने की हत्या

मारपीट तक पहुंचे पार्षद, कहा उठ कर जा नहीं पायेंगे लोग

मिलने आये लोगों ने पार्षद को बताया कि उन्होंने भी उन्हें वोट दिया है, तो इस पर पार्षद ओमप्रकाश भड़क गये. उन्होंने कहा कि जिनके पास वोटर कार्ड है, उन्हें ही वे पानी देंगे. उपस्थित भीड़ में से एक व्यक्ति ने कहा कि पानी को लेकर उन्होंने इलाके में मारपीट करवा दिया है. इस पर पार्षद ने कहा कि मारपीट करा कर उन्होंने ठीक किया है. इतना ही नहीं, पार्षद ने तो उस व्यक्ति को यहां तक कह दिया कि वे वहां से चले जायें, वरना अगर वरना सभी को इतना मारेंगे, कि वे यहां से उठ कर जा नहीं पायेंगे.

इसे भी पढ़ें – मध्याह्न भोजन के चावल में हेराफेरी का आरोप, प्रधानाध्यापक को ग्रामीणों ने तीन घंटा बंधक बनाया

बयान पर कायम रहे पार्षद

न्यूज विंग से बातचीत में पार्षद ओम प्रकाश ने वीडियो में कही बातों से सहमति जतायी. उन्होंने कहा कि जो उनका वोटर है, उन्हीं को वे पानी देंगे. मकान मालिक केवल पैसा कमाने के लिए ही किरायेदारों को रखे हैं, पानी देना उनका नहीं मालिकों का काम है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उस इलाके में वे प्रतिदिन छह गाड़ी पानी भेजते हैं.

इसे भी पढ़ें – सरायकेला मॉब लिंचिंग की घटना को लेकर हाइकोर्ट में दाखिल हुआ पीआइएल, सीबीआइ जांच की मांग

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like