न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चलती ट्रेन के सामने कर रहा था टिक टॉक वीडियो शूट, हुई मौत

295

Purulia: टिक टॉक वीडियो शूट करने के दौरान एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल  है और पुरुलिया देवेन महतो सदर अस्पताल में भर्ती है. जानकारी के अनुसार, रविवार शाम 6 बजे के लगभग पुरुलिया शहर के 10 नंबर वार्ड के चूना भट्ठी इलाके का रहनेवाला मोहम्मद नूर अंसारी (16 वर्ष) अपने दोस्त सफेद आलम को लेकर आद्रा चांडिल रेल पथ के कटिंग रेल गेट से कुछ दूरी पर टिक टॉक वीडियो शूट कर रहा था.

इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आकर नूर अंसारी तथा सफेद आलम गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों को पुरुलिया देवेन महतो सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मोहम्मद नूर अंसारी को मृत घोषित कर दिया.

Trade Friends

इसे भी पढ़ें – धनबादः युवक का हथियार लहराता वीडियो हुआ वायरल

रेल लाइन पर बना रहे थे वीडियो

घटना के बारे में सफेद आलम ने बताया कि रविवार शाम नूर अंसारी उसे कटिंग रेल गेट के समक्ष रेल लाइन पर ले गया. जहां नूर ने उसे टिक टॉक वीडियो शूट करने को कहा. काफी देर शूट करने के बाद एक यात्री ट्रेन आ रही थी. नूर ने उसके सामने खड़े होकर टिक टॉक वीडियो शूट करने को कहा.

इससे आगे  सफेद आलम ने बताया कि मैं शूट कर ही रहा था. तभी ट्रेन को नजदीक आते देख मैंने वहां से नूर को हटने के लिए कहा. इससे पहले कि नूर कुछ समझ पाता, वह  ट्रेन की चपेट में आ गया और वह नीचे गिर गया.

सफेद आलम ने बताया कि हम दोनों ट्रेन की पटरी के सामने नाले में जा गिरे. इसके बाद स्थानीय युवकों ने हम दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

Related Posts

#Kolkata :  #NGT के निर्देश पर पश्चिम बंगाल में अब बैन होंगे 15 साल पुराने वाणिज्यिक वाहन

अगर ये गाड़ियां सड़कों पर उतरती हैं तो ट्रैफिक, परिवहन और पर्यावरण विभाग की संयुक्त जांच टीम इन्हें जब्त करेगी.

WH MART 1

इसे भी पढ़ें – कोल इंडिया के चेयरमैन पद का साक्षात्कार 27 अगस्त को, पांच अधिकारी रेस में

नूर के पिता ने की जांच की मांग

वहीं इस घटना के बारे में नूर अंसारी के पिता रफीक अंसारी ने बेटे की मौत के मामले में जांच की मांग की है. पुरुलिया सदर थाना की पुलिस ने इस मामले में अस्वभाविक मौत का मामला दर्ज किया है.

इसे बारे में जिला पुलिस अधीक्षक आकाश मेघारिया ने कहा कि यह दुखद दुर्घटना है. साथ ही उन्होंने इस विषय पर लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर अभियान चलाने की बात भी कही.

फिलहाल इस घटना के बाद चूना भट्टी इलाके में मातम छा गया है. इसके अलावा अधीक्षक ने बताया कि इस बारे में कहा कि जीआरपी या आरपीएफ को मृतक के परिवार किसी की ओर से लिखित जानकारी नहीं दी गयी है.

इसे भी पढ़ें – कोल इंडिया की फर्जी वेबसाइट बना 88,585 पदों के लिए आवेदन मांगने के मामले में प्रबंधन ने साइबर थाने में एफआईआर दर्ज करायी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like