न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

वर्ल्ड कपः सेमीफाइनल में जगह बनाने के बावजूद स्टार्क ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को किया सतर्क

विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचनेवाली ऑस्ट्रेलिया पहली टीम

817

London: ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली पहली टीम बना. लेकिन टीम के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा कि पिछली बार वर्ल्ड चैंपियन रही ऑस्ट्रेलिया की टीम नॉकआउट चरण से पहले चीजों को हल्के में लेने की गलती नहीं कर सकती.

ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को लार्ड्स में मेजबान इंग्लैंड को 64 रन से हराकर अंतिम आठ में अपनी जगह सुनिश्चित की. सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को हालांकि न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो और लीग मैच खेलने हैं.

JMM

न्यूजीलैंड का प्रदर्शन शानदार- स्टार्क

स्टार्क ने कहा,‘‘सेमीफाइनल से पहले काफी क्रिकेट खेला जाना बाकी है. हमें दो बेहद महत्वपूर्ण मैच खेलने हैं लेकिन फाइनल की मेजबानी करने वाले लार्ड्स में खेलकर हमें आत्मविश्वास मिला है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमें न्यूजीलैंड के खिलाफ भी यहां खेलना है, जो कड़ा मुकाबला होगा. वे शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं. किसी ने भी उनके बारे में अधिक चर्चा नहीं की है और वे लगातार जीत रहे हैं.’’

स्टार्क ने मैच में 8.4 ओवर में 43 रन देकर चार विकेट चटकाए और उन्होंने बायें हाथ के अपने साथी तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ की जमकर तारीफ की. जिन्होंने अपने दूसरे ही विश्व कप मैच में 44 रन देकर पांच विकेट हासिल किए.

उन्होंने कहा, ‘‘बेहरेनडोर्फ ने शानदार गेंदबाजी की, खूबसूरत और वह पांच विकेट लेने का हकदार था और यहां लार्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन देखकर काफी खुशी हुई.

मैंने अतीत में मिशेल जानसन के साथ गेंदबाजी की है और आज के प्रदर्शन ने साबित किया कि ऐसा कोई कारण नहीं है कि अगर पिच और स्थिति अनुकूल है तो आप दो बायें हाथ के तेज गेंदबाजों के साथ नहीं उतर सकते.’’

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like