न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आईपीएल सट्टेबाजों की धमकी से परेशान युवक अपने घर में कैद रहने को विवश

धनबाद स्थित एग्यारकुंड निवासी दुर्गेश ओझा आईपीएल सट्टेबाजी में तीन लाख रुपये हार गया था.देनदारी को लेकर मिल कही धमकियों से परेशान दुर्गेश अपने घर में नजरबंद हो गया है.

46

Dhanbad : धनबाद स्थित एग्यारकुंड निवासी दुर्गेश ओझा आईपीएल सट्टेबाजी में तीन लाख रुपये हार गया था. खबर है कि कुमारधुबी थाना में लिखित शिकायत देने के बाद सटोरियों द्वारा लगातार दुर्गेश को धमकियां दी जा रही हैं. देनदारी को लेकर मिल कही धमकियों से परेशान दुर्गेश अपने घर में नजरबंद हो गया है. जानकारी के अनुसार दुर्गेश ने अपनी लिखित शिकायत कहा है कि उसका छोटा भाई सोनू ओझा भी सट्टे में दस लाख का देनदार था. उसे सटोरिये लगातार धमकी दे रहे थे.

तंग आकर उसने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.  कुमारधुबी क्षेत्र के दो युवक पिछले आईपीएल में सट्टेबाजी को लेकर अपनी जान से हाथ धो बैठे थे. एक युवक ने खुद को आग लगाकर और दूसरे ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी.  जान लें कि सट्टे के जाल में इलाके के दर्जनों युवक फंस चुके हैं.

Trade Friends

दुर्गेश के पिता वाल्मीकि ओझा सहित परिवार के सदस्य दहशत में

WH MART 1

इधर दुर्गेश के पिता वाल्मीकि ओझा सहित परिवार के अन्य सदस्य काफी दहशत में हैं. इस संबंध में वे चुप्पी साधे हुए हैं.  कुमारधुबी पुलिस भी सट्टेबाजी  में साक्ष्य नहीं मिलने का हवाला देकर चुप बैठी  है.  पुलिस  जांच जारी  होने की बात  कह रही है. इस संबंध में एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहाने कहा है कि दुर्गेश से पूछताछ की गयी है.

वह काफी डरा हुआ है.  खबर मिल रही है कि सटोरिये उसे लगातार धमकी दे रहे हैं.  भय से वह कुछ नहीं बोल रहा है.  पुख्ता साक्ष्य नहीं मिलने के कारण  पुलिस भी आगे की कार्रवाई नहीं कर पा रही है. सूत्रों के अनुसार सट्टे का खेल एवं सटोरियों पर पुलिस की नजर है.  साक्ष्य  मिलते ही   पुलिस कार्रवाई करेगी.

इसे भी पढ़ें – News Wing Impact: जलमीनार में कमीशनखोरी को लेकर विभाग सतर्क, तकनीकी अफसर से सहयोग लेने के आदेश

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like